बॉलीवुड / सारा अली खान ने बजाया ऐसा तबला, हो गई ट्रोल- जानिए क्या है वजह - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 03, 2021, 10:33 AM
बॉलीवुड: सारा अली खान रोज नए कारनामे दिखाकर अपने फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के दौरान उनका शायराना अंदाज देखने को मिला था। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तबला बजाती नजर आ रही हैं। हालांकि सारा सिर्फ तबला बजाने की ऐक्टिंग कर रही हैं लेकिन लोगों ने इस पर भी उनको ट्रोल कर दिया है।

लोगों ने किए एक्सप्रेशंस पर कॉमेंट

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट करती रहती हैं। रीसेंटली अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इस पर लोगों के तरह-तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है वहीं कुछ लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने सारा के एक्सप्रेशंस, ऐक्टिंग स्किल्स पर कॉमेंट्स किए हैं साथ ही एक यूजर ने चरसी भी लिखा है।

सारा के साथ हैं उनकी मां अमृता

सारा अली खान बीते दिनों राजस्थान गई थीं। वहां से वह खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्होंने मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की तस्वीर पोस्ट की थी। वह जयपुर के फूड का भी मजा ले रही हैं और इंस्टा स्टोरी पर इसकी झलक फैन्स को भी दिखा रही हैं।

'अतरंगी रे' में अक्षय के साथ दिखेंगी

वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा अली खान आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। मूवी में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER