बॉलीवुड / समंदर किनारे बिकनी में नजर आई सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Mar 03, 2021, 09:59 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों की वजह से खबरों में रहती ही हैं, इसके अलावा उनकी ग्लैमरस फोटोज भी उन्हें सुर्खियों में रखती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। वे रोजाना अपनी खूबसूरत फोटोज के जरिए फैन्स का दिल बहलाती दिख जाती हैं। अब हाल ही में सारा ने ऑरेंज बिकनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उनकी वो तस्वीरें ट्रेंड कर गई हैं।

वायरल फोटो में सारा समुद्र किनारे धूम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- विटामिट सी की डेली डोज। वैसे इससे पहले भी सारा अली खान की बिकनी में कई फोटोज वायरल रही हैं। घूमने की शौकींन सारा हमेशा अलग-अलग देशों में अपना ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाती हैं और बोल्ड तस्वरीरों के जरिए अपनी अदाओं का जलवा भी बिखेरती हैं।

हाल ही में सारा को अपनी मां संग अजमेर शरीफ की दरगाह पर भी देखा गया था। तब एक्ट्रेस ने सभी जुम्मा की मुबारकबाद दी थी। उनका वो अंदाज भी सभी पसंद आ गया था। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं।

पिछली बार एक्ट्रेस को वरुण धवन संग कुली नंबर 1 में देखा गया था। लेकिन वो फिल्म भी सुपर फ्लॉप रही और एक्ट्रेस की एक्टिंग भी दिल जीतने में कामयाब नहीं रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER