बॉलीवुड / समंदर किनारे मिस्ट्री बॉय की बाहों में दिखीं Sara Ali Khan, जानिए क्या है माजरा

Zoom News : Jun 30, 2021, 11:59 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कई बार सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ उनके अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब सारा ने दो ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं कि एक बार सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इन तस्वीरों में वह एक मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आ रही हैं। 

थ्रोबैक तस्वीर ने मचाया तहलका  

ये दो तस्वीरें एक ही फ्रेम में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इंस्टाग्राम स्टोरी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में बीच पर सारा अली खान ने अपने सबसे अच्छे दोस्त जहान हांडा (Jehan Handa) के संग बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पहले जहान ने ही शेयर किया था जिसे सारा ने रीपोस्ट किया है। 

कोविड के पहले के दौर को किया याद

जहां बॉलीवुड हस्तियां अपने कोविड के पहले के दिनों की तस्वीरें शेयर करके पुरानी यादों को याद कर रही हैं। वहीं अब, सारा ने अपने बेस्ट फ्रेंड जहान हांडा की इंस्टा स्टोरी को रीपोस्ट करने के लिए फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। तस्वीर में, हम दोनों को एक दूसरे को गले लगाते और समुद्र तट पर पोज देते हुए देख सकते हैं। 

मेचिंग ड्रेस में आए नजर

दोनों को कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में देखा जा सकता है। जहान एक ऑरेंज कलर की शर्ट और स्ट्रिप्ड पैंट में हैं, वहीं दूसरी ओर सारा ने एक ऑरेंज कलर की हॉट ड्रेस पहनी हुई है। फोटो के साथ, सारा ने दो स्टिकर जोड़े, जिन पर लिखा था: 'मुझे वापस ले जाओ' और 'लव यू!'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 6 अगस्त, 2021 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सारा 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' भी कास्ट की जा चुकी हैं, जिसमें उनके अपोजिट विक्की कौशल भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER