बॉलीवुड / सारा अली खान ने कश्‍मीर की वाद‍ियों में भी स्‍वीम‍िंग पूल में लगाई डुबकी, शेयर की खूबसूरत Photos

Zoom News : Apr 13, 2021, 05:03 PM
MH: अप्रैल का महीना जैसे-जैसे बढ़ रहा है, मौसम में गर्मी भी बढ़ती जा रही है। लेकिन गर्मियों के इस मौसम में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कश्‍मीर (Kashmir) की बर्फीली वादियों में इंजॉय कर रही हैं। इतना ही नहीं, अपने इस वेकेशन की तस्‍वीरें और वीडियो भी सारा इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ खूब शेयर कर रही हैं। सारा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक कोलाज तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसमें वह कश्‍मीर की वादियों का लुत्‍फ उठाती और स्‍वीमिंग पूल में इंजॉय करती द‍िख रही हैं।

वहीं एक द‍िन पहले ही सारा ने यहां से अपना एक मजेदार वीड‍ियो शेयर किया है, ज‍िसमें वो मम्‍मी अमृता स‍िंह के साथ गंडाला राइड लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अमृता स‍िंह के एक्‍सप्रेशन देखने लायक हैं, जो ऊंचाई से डरती हुई नजर आ रही हैं।  वीडियो में सारा एक र‍िपोर्ट के अंदाज में अपनी बात कहते हुए द‍िख रही हैं। सारा ने कहा, 'नमस्‍ते दर्शकों, जैसे की आप देख सकते हैं, बाहर बर्फ पड़ रही है, किंतू हमारी माताश्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो डर रही हैं, किंतू कॉन्‍सटेंट (लगातार) प्रयत्‍न कर रही हैं।'

वीड‍ियो के दूसरे ह‍िस्‍से में सारा मम्‍मी अमृता के साथ अपनी लोकेशन पर पहुंचने के बाद कहते हुए नजर आ रही हैं, 'हम आ गए हैं ऊपर। मजाया आया सुपर-डुपर। मम्‍मी हेस बीन एक ट्रूपर।' बेटी के इस मजेदार अंदाज पर अमृता भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं। आप भी देखें ये वीडियो।

इस मजेदार वीडियो के अलावा सारा ने अपनी स्‍टोरी में एक कोलाज भी शेयर किया है, ज‍िसमें वह बालकनी में खड़ी हुई और स्‍वीमिंग पूल का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं।

सारा की इन तस्‍वीरों से साफ है कि वह अपना ये फैमली वेकेशन काफी इंजॉय कर रही हैं। बता दें कि सारा ने हाल ही में अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्‍म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्‍म की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER