बॉलीवुड / सारा अली खान ने हाई स्लिट स्कर्ट में पैर दिखाकर दिया पोज, हो गईं जमकर ट्रोल - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 13, 2021, 08:24 PM
बॉलीवुड: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, वह आए दिन अपने वीडियो और फोटो के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सारा उन स्टार किड्स में शुमार हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर हैं और जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

पैपराजी के सामने की ऐसी हरकत

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फैंस उनके बारे में हमेशा ही ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश में रहते हैं। ऐसे में पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच सारा ने हाल ही में पैपराजी को कुछ ऐसे पोज दिए हैं, जिसके कारण वह अब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। यह वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। देखिए वीडियो...

सारा ने स्कर्ट हटाकर दिखाए पैर 

दरअसल, इस वीडियो में फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने पैरों पर से स्कर्ट हटाती दिख रही हैं। इस वीडियो में सारा रेड कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहने दिख रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन जानबूझकर अपना पैर शो करने वाली हरकत यूजर्स को पसंद नहीं आई। 

पैपराजी से की खूब बातें 

इस वीडियो क्लिप में हम देख सकते हैं कि पैपराजी, सारा को देखते ही कहते हैं 'आ जाओ आ जाओ, वीडियो ले रहे हैं।' इस पर सारा मस्तीभरे अंदाज में इसी बात को रिपीट करने लगती हैं। पोज देने के बाद वह अपनी वैनिटी वैन में चली जाती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा 

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा बीते दिनों विजय देवकोंडा के साथ उनकी फिल्म को लेकर भी खबर सामने आई थी। अभी इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER