बॉलीवुड / भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी..

News18 : Apr 09, 2020, 12:54 PM
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है और और एक्टर-एक्ट्रेस अपने घर में आइसोलेशन पर है ताकि कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचा जा सके। लॉकडाउन के चलते सारा अली खान भी अपने घर में कैद है लेकिन वे इस क्वारंटाइन लाइफ में भी मस्ती के पल खोज लेती हैं। सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) के साथ एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में सारा और उनके भाई इब्राहिम के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। सारा और इब्राहिम दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए देखे जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी है। सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ एक वीडियो बनाया और इसे इंस्टाग्राम में अपलोड किया और देखते देखते ये विडियो पल भर में वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और इब्राहिम दोनो मिलकर स्नैपचैट वीडियो बना रहे है।

सारा का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सारा ने अपने फैंस को एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि घर में रहें और सुरक्षित रहें और कहीं भी जाकर नॉक-नॉक करने की जरूरत नहीं है।

बता दें यह पहली बार नहीं है कि दोनो का कोई वीडियो इस तरह से वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले सारा और इब्राहिम की मालदीव्स (Maldives) ट्रिप की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया (Social Media) में पूरी तरह से तहलका मचा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER