बॉलीवुड / सारा अली खान की इस 'बैकलेस' चोली पर लोग हुए कन्फ्यूज, बोले-पहना कैसे?

Zoom News : Mar 30, 2021, 09:59 AM
बॉलीवुड: सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ट्रडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। लोग उनकी एक तस्वीर से कन्फ्यूज हो गए हैं। फोटो में सारा लहंगा-चोली पहने हैं। आइसी मिंट आउटफिट में सारा ने पीठ के साइड से पोज दिया है। इसे देखकर लोगों ने तरह-तरह कॉमेंट्स किए हैं। कई लोग इस आउटफिट का मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ ने लिखा है कि इसके पहना कैसे। वहीं कुछ लोगों ने सारा के लुक की तरीफ भी की है।

ब्लाउज के बैक से लोग हुए कन्फ्यूज

सारा अली खान ने दरअसल जो ब्लाउज पहना है उसका बैक स्किन कलर है। देखने में ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी पीठ खुली है और स्लीव्स और आगे का हिस्सा ढंका हुआ है। हालांकि इसी आउटफिट का एक वीडियो भी जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उनकी चोली के बैक पर स्किन कलर का फैब्रिक है।

सारा की कई तस्वीरें हो चुकी हैं वायरल

सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के कई ट्रडिशनल आउटफिट्स की मॉडलिंग की है। उनकी 'नूरियत' सीरीज की तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं। होली पर सारा सैफ अली खान और करीना के नए घर पर पार्टी करने गई थीं। उनकी पूल पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सारा इनमें बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

'अतरंगी रे' का फैन्स को इंतजार

वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा अली खान 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं। मूवी की शूटिंग बीते दिनों पूरी हुई है। इसे इसी साल अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER