बॉलीवुड / सारा अली खान के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, ये है फैमिली मेंबर्स की रिपोर्ट, किया पोस्ट शेयर

News18 : Jul 14, 2020, 09:03 AM
Bollywood: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोमवार को देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उनके ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद में ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। साथ ही बीएमसी (BMC) को तुरंत रिपोर्ट के बारे में जानकारी दे दी गई है।

सारा अली खान ने आगे लिखा है कि मेरे परिवार के सदस्यों और घर में काम करने वाले सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइन्स के लिए मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद।इससे पहले सारा अली खान को लॉकडाउन के बाद पहली बार 30 जून को कुछ समय के लिए बाहर देखा गया था। सारा अपने नकाब के पीछे मुस्कुरा रही थी और उन्होंने मंगलवार को पापराज़ी को देखकर उनका अभिवादन किया था। सारा मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं। वह आगामी फिल्म अतरंगी रे में उनके साथ काम करेंगी जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं।


1 जनवरी 2021 को रिलीज की जाएगी 'कुली नं 1'

View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म की रिलीज की डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है, लेकिन यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी चर्चा हुई।

रिपोर्ट की मानें तो इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है। सभी ने सहमति से फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज करने का फैसला कर किया है। ये खास मौका होगा नए साल का यानी फिल्म 'कुली नं 1' अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 की रिलीज डेट मिल गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER