मनोरंजन / सारा अली खान की फोटो ने मचाया धमाल, बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं

NDTV : Oct 24, 2019, 01:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की धमाकेदार एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस कुली नंबर 1 की तैयारी में लगी हैं, लेकिन इन दिनों वह श्रीलंका में छुट्टियां बिताती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने श्रीलंका से जुड़ी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये, जिसने देखते ही देखते उन्हें सुर्खियों में ला दिया. इन फोटो में सारा अली बॉही हैं. उन्होंने श्रीलंका से जुड़ी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये, जिसने देखते ही देखते उन्हें सुर्खियों में ला दिया. इन फोटो में सारा अली बॉलीवुड की धमाकेदार एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल  मचा रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस कुली नंबर 1 की तैयारी में लगी हैं, लेकिन इन दिनों वह श्रीलंका में छुट्टियां बिताती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने श्रीलंका से जुड़ी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये, जिसने देखते ही देखते उन्हें सुर्खियों में ला दिया. इन फोटो में सारा अली खान कहीं बीच पर तो कहीं स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह विदेश में रहते हुए वहां की बारिश का आनंद लेती भी दिखाई दे रही हैं. 

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फोटो लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि कुछ ही देर पहले शेयर होने के बावजूद इसे 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं, कमेंट के जरिए भी फैंस सारा के क्यूट अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "लेडी इन लंका." इससे पहले सारा का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही थीं. बता दें कि केदारनाथ के जरिए डेब्यू करने के बाद से ही सारा अली खान की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. 

दिवाली सेलिब्रेशन के तुरंत बाद, सनी लियोन ने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुई दिखाया अपना हॉट अंदाज

आईफा 2019 में सारा अली खान ने केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर का अवॉर्ड भी जीता. अब एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन (Coolie No.1)' में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान बॉलीवुड के दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ 'लव आजकल 2' में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी. दोनों की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER