बिग बॉस 13 / सारा-कार्तिक की मस्ती, Bigg Boss 13 में सलमान खान संग लगाए ठुमके

AajTak : Jan 18, 2020, 05:45 PM
टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में जल्द ही लव आज कल की जोड़ी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान आने वाले हैं। ये जोड़ी सलमान खान के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में कार्तिक और सारा, सलमान खान संग खूब मस्ती करते नजर आने वाले हैं।

सलमान संग सारा-कार्तिक की मस्ती

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है और सलमान खान का शो सबसे पहला है, जिसपर ये जोड़ी नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर सारा, सलमान और कार्तिक की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में आप इस जोड़ी को सलमान के साथ ठुमके लगाते और सेल्फी खींचते देख सकते हैं।


बिग बॉस 13 में सारा अली खान बेहद खूबसूरत पिंक ड्रेस में पहुंची तो वहीं कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक ऑउटफिट में नजर आए। शो के होस्ट सलमान खान भी अपने ब्लैक एंड ब्राउन ऑउटफिट में हैंडसम लग रहे थे। फोटोज में आप इन तीनों को बातें करते और सलमान को सारा-कार्तिक की टांग खींचते देख सकते हैं।

और पढ़े:  बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बिग बॉस 13 के घरवालों से भी मिलेंगे और उनके साथ गेम भी खेलेंगे। कार्तिक और सारा को घर के अंदर देखने में मजा आने वाला है। शहनाज खान, कार्तिक की फैन है और उन्हें देखकर शहनाज का रिएक्शन कैसा होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER