राजनीति / गहलोतजी! क्या दिल्ली जाने वाले नेताओं से अब जासूसों से नजर रखोगे : डॉ. सतीश पूनिया

Zoom News : Jul 01, 2020, 06:47 PM
जयपुर | भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुये कहा कि, मुख्यमंत्रीजी! हमसे प्रमाण मांगते हो, क्या भय है आपको? क्या डर है कि अब दिल्ली गए नेताओं पर गुप्तचर नजर रखेंगे। 22 अप्रैल 2020 को ए.डी.जी. ने पत्र के माध्यम से गुप्तचर शाखा की नई विंग के गठन की मांग की है। लोकतंत्र की बात करते करते सरकार जनप्रतिनिधियों पर पहरे क्यूँ बैठा रही है? 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना काल में आमजन को राहत देने के लिए तमाम कल्याणकारी योजनायें लागू की हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभी योजनाओं में विशेष ध्यान गरीब एवं मध्यम वर्ग पर है। 

डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब कल्याण योजना के प्रथम चरण में 1 लाख 76 हजार करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज से कोरोना काल में गरीबों को संबल मिला है। इससे आगे बढ़कर इस योजना के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन में घोषणा करते हुये 80 करोड़ परिवारों को दीपावली एवं होली तक पांच किलो गेहूं या चावल और एक किलो दाल देने की घोषणा की है, जिस पर 90 हजार करोड़ का खर्च होगा। उन्होंने कहा कि इस योजना से प्रवासियों के साथ-साथ उन सभी गरीबों को भी लाभ मिलेगा जो किसी योजना में शामिल नहीं थे।

डाॅ. सतीश पूनियां ने भारतीय मजदूर संघ जिला जयपुर द्वारा आयोजित भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक श्रद्धेय दंतोपंत ठेंगड़ी की जनशताब्दी वर्ष पर विशाल रक्तदान शिविर का शुभारंभ कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि, आज प्रदेशभर में भारतीय मजदूर संघ ने श्रद्धेय दत्तोपंद थेंगड़ी के जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में बड़ी तादाद में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया, ऐसे आयोजनों से निश्चित रूप से रक्तदान की उपलब्धता तो सुनिश्चित होगी ही, साथ ही रक्तदान के प्रति लोगों में जागरुकता भी आएगी, इससे नई पीढ़ी को भी प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि, कोरोना काल में तमाम सामाजिक संस्थाओं, संगठनों, भाजपा एवं भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने रक्तदान को लेकर सराहनीय कार्य किए हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने रोटरी क्लब जयपुर प्राइड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पौधा लगाकर पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया, रोटरी क्लब जयपुर प्राइड का एक लाख पौधे लगाने का लक्ष्य है। जयपुर शहर सांसद श्री रामचरण बोहरा के जन्मदिन के अवसर पर डाॅ. सतीश पूनियां ने श्याम नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं ट्रिनिटी माॅल में रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि जयपुर में विभिन्न जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने समाज में एक अच्छा संदेश दिया है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर देश के यशस्वी उपराष्ट्रपति एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री वैंकेया नायडू को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने नायडू के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की मंगलकामनाएं की हैं।

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं दी। उन्होंने कामना करते हुये कहा कि, ईश्वर आपको लम्बी आयु एवं उत्तम स्वास्थ प्रदान करे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER