बॉलीवुड / मेरी मां को बचा लिया... ये कहकर बीच सड़क पर रोने लगीं राखी सावंत

Zoom News : Apr 20, 2021, 06:55 AM
Delhi: कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस राखी सावंत की मां का सफल कैंसर ऑपरेशन हो गया है। वे लंबे समय से अस्पताल में इलाज करा रही हैं।  राखी ने कई बार टीवी पर इसका जिक्र भी किया है। राखी की मदद के लिए सलमान खान आगे आए और उन्होंने राखी की मां का ऑपरेशन का पूरा इंतजाम किया। मां के ऑपरेशन के बाद अब राखी ने भी दुनिया के सामने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्र‍िया अदा किया है। 

अस्पताल से निकलने के बाद राखी सावंत ने पैपराजी से बात की। इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने सड़क पर घुटनों पर गिरकर सलमान खान का धन्यवाद किया। उनकी आंखें भी नम थीं। 

राखी का यह वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है। वीड‍ियो में राखी कह रही हैं- 'आज सुबह ही मेरी मां का ऑपरेशन हो गया। मैंने इंस्टाग्राम पर मां के ट्यूमर का वीड‍ियो भी शेयर किया है। डॉक्टर ने कहा कि अगर ये जल्दी नहीं आती तो शायद ही बच पातीं'। 

रुआंसी आवाज में राखी सलमान को धन्यवाद कहती हैं, पर जब उन्हें इस धन्यवाद के लिए अपने शब्द भी कम लगने लगे तो वे जमीन पर सिर रखकर सलमान को थैंक्यू कहने लगीं। उन्होंने कहा 'सलमान भाई मैं तो बस आपके आगे झुक सकती हूं।।।आपने मेरी मां को बचा लिया'। 

राखी ये कहते कहते रोने लगती हैं। वे आगे रोते हुए कहती हैं- 'मुझे कुछ नहीं चाह‍िए, बस मां चाह‍िए, मां के अलावा कुछ नहीं चाह‍िए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सलमान भाई।।मेरी मां को नया जीवन मिला। सलमान भाई ने इंड‍िया का सबसे बड़ा डॉक्टर (कैंसर स्पेशल‍िस्ट) दिया।'

राखी यहीं नहीं रुकी। वे आगे ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहती हैं- 'आपने सलमान-सोहेल जैसा मसीहा हमारी जिंदगी में भेजा। मेरी सारी उम्र सलमान जी को लग जाए, मेरी सारी आशीष, सारे पुण्य, सारी उम्र सलमान और सोहेल जी को लग जाए'। 

अस्पताल से निकलने से पहले राखी सावंत ने अपनी मां का भी एक वीड‍ियो शेयर किया था। इसमें वे अपनी मां को ऑपरेशन से पहले हिम्मत देती नजर आईं थीं।   

वे कहती हैं- 'मम्मा एकदम टेंशन मत लेना। खुश रहना, सब डॉक्टर्स, सिस्टर्स सब साथ में है, जल्दी अच्छे होकर बाहन आना, हम सब इंतजार कर रहे हैं। ऑल द बेस्ट मॉम'। मालूम हो सलमान खान ने राखी सावंत का हर कदम पर साथ दिया है। राखी ने भी हमेशा से सलमान के प्रति अपना आभार जताया है और कैमरे के सामने भी ये कई बार दिखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER