Crime / नशीला पदार्थ सुंघाकर लड़की का दूसरी बार सरेआम अपहरण

Zoom News : Feb 26, 2021, 10:12 AM
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक किशोरी के अपहरण ने हलचल मचा दी। खास बात यह है कि अपहरणकर्ता ने पहले लड़की को बुर्के में रखा, फिर उसका अपहरण कर लिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अपहरण की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी।न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दयालबाग में, एक किशोर ने दिन के उजाले में एक किशोरी का अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अपहरण की पूरी घटना कैद हो गई। जांच में पता चला कि फुटेज में आरोपी युवक मेहताब दिख रहा है।

सीसीटीवी में मेहताब के साथ एक लड़की भी दिख रही थी, जिसे आरोपी मेहताब अपने साथ ले जा रहा था। कहा जा रहा है कि यह वही किशोरी है, जिसका अपहरण आरोपियों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता ताजगंज थाना क्षेत्र की है, 2018 में भी आरोपी मेहताब ने पीड़िता का अपहरण कर लिया था, जिसे मेहताब के डर से स्थानीय थाने ने बरामद कर लिया था, लड़की अपने घर को छोड़कर अपने रिश्तेदारों के यहां रह रही थी। न्यू आगरा थाना क्षेत्र में।

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ इस मामले की तारीख पर आई थी, इसी बीच मौका देखकर आरोपी ने किशोरी का अपहरण कर लिया। एसएससी आगरा का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER