क्राइम / ट्रेन में बंदूक के दम पर मह‍िला को बाथरूम में ले जाकर सि‍क्योर‍िटी गार्ड ने की छेड़खानी

AajTak : Dec 14, 2019, 07:07 AM
हरदोई | ट्रेन के व‍िकलांग कोच में मह‍िला अपने पत‍ि के साथ बैठी थी। उसी समय एक स‍िक्योर‍िटी गार्ड ट्रेन में घुसा और बंदूक के दम पर मह‍िला को बाथरूम में ले जाकर छेड़खानी करने लगा। शोर मचाने पर यात्र‍ियों ने उसे पकड़कर पुल‍िस के हवाले कर द‍िया। यह घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई की है।

एक प्राइवेट कंपनी के सुरक्षा गार्ड ने 13009 अप देहरादून एक्सप्रेस में विकलांग कोच में बैठी महिला के संग छेड़खानी की घटना को अंजाम द‍िया। विकलांग कोच में बैठने को लेकर बंदूक के दम पर तलाशी के बहाने महिला के संग बदसलूकी की गई।

ट्रेन में लखनऊ से सवार सिक्योरिटी गार्ड बंदूक लेकर अपने साथ चल रहा था। महिला के शोर मचाने पर यात्रियों और महिला के पति ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ लिया। ट्रेन रुकने पर भागने की कोशिश करते समय जीआरपी और यात्रियों ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को बंदूक समेत पकड़ ल‍िया।

हरदोई के अपर पुल‍िस अधीक्षक ज्ञानजय स‍िंह ने बताया क‍ि दून एक्सप्रेस में एक दंपति यात्रा कर रहे थे जिनको लखनऊ से रामपुर जाना था। उसमें एक गार्ड रजनीश सिंह, हरदोई का रहने वाला था, जो कि एक प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड था। वह भी उसी ट्रेन में यात्रा कर रहा था। गार्ड ने बहाना बनाया क‍ि तुम विकलांग नहीं हो, विकलांग डिब्बे में कैसे बैठ गए, यह कहकर वह महिला को बाथरूम में ले जाकर तलाशी के बहाने उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

उन्होंने बताया कि महिला के विरोध करने पर लोगों ने उसे पकड़ कर बैठा लिया तो बालामऊ जंक्शन पर उतर कर वह भागने लगा। बाद में जीआरपी की मदद से उसे पकड़ ल‍िया गया। उसके खिलाफ जीआरपी में कार्रवाई कराई जा रही है। वह गार्ड था, उसके पास उसकी बंदूक थी,  वह भी बरामद हुई है।

महिला की शिकायत पर आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज करके पुलिस ने उसकी लाइसेंसी बंदूक समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। वहीं, पीड़िता का मेड‍िकल कराया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER