स्पोर्ट्स / एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लड़की के प्रपोजल पर देखिये कैसे शरमा जाते है ऋषभ पंत

Live Hindustan : Sep 23, 2019, 10:18 AM
India vs South Africa: भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत बहुत थोड़े वक्त में फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। उनके स्टाइलिश अंदाज की वजह से कई लड़कियां भी उनकी फैन बन गई हैं। हालांकि, पिछले काफी वक्त से वह बल्ले से परफॉर्म करने में नाकाम रहे हैं। बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक महिला फैन ने 21 साल के इस विकेटकीपर को सबके सामने प्रपोज कर दिया, जिसके बाद ऋषभ पंत शरमाने लगे। 

बेंगलुरु में खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच से पहले ऋषभ पंत एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैन्स को ऑटोग्राफ दे रहे थे। पंत फैन्स को ऑटोग्राफ देने के साथ-साथ स्माइल भी कर रहे थे, लेकिन तभी फैन्स की भीड़ में से एक लड़की की आवाज सुनाई दी।

इस फैन गर्ल ने चिल्ला कर कहा- आई लव यू ऋषभ... इस आवाज ने ऋषभ पंत को हैरान कर दिया। इसके बाद ऋषभ पंत नीचे देखते हुए शरमाने लगे। पंत चेहरे पर हल्की मुस्कान थी, लेकिन उनके चेहरे पर शरम भी साफ देखी जा सकती थी। सोशल मीडिया पर पंत के शरमाने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

जिस लड़की ने ऋषभ पंत को प्रपोज किया, उसने ही इस वीडियो को अपने टि्वटर अकाउंट से शेयर भी किया है। साल्वी पटेल नाम की इस फैन ने इस वीडिो को शेयर करते हुए लिखा- कम से कम ऋषभ पंत जानते हैं कि मैं उन्हें प्यार करती हूं। OMG देखिए वह कैसे ब्लश कर रहे हैं। 

बता दें कि खराब फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत (20 गेंदों पर 19 रन) ने फिर से अपनी गलती से विकेट गंवाया। तीसरे टी-20 मैच में वह फोर्टीन की चाल में फंस गए और लॉन्ग ऑफ पर आसान कैच दे बैठे। दक्षिण अफ्रीका ने तीसरा टी-20 मैच 9 विकेट से जीतकर सीरीज को ड्रॉ करवाया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER