Bigg Boss OTT 3 / देखें बिग बॉस ओटीटी में कौन-कौन ले चुका है एंट्री- कंटेस्टेंट्स ने बेड को लेकर की लड़ाई

Vikrant Shekhawat : Jun 21, 2024, 11:14 PM
Bigg Boss OTT 3: जियोसिनेमा लोकप्रिय रियलिटी ओटीटी शो के तीसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। हालांकि, इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर शो में नजर आ रहे हैं। वो बतौर शो के होस्ट एंट्री मार चुके हैं। शो कि शुरुआत के साथ ही अनिल कपूर ने मजेदार अनुभव देने का वादा कर दिया है। अनिल कपूर ने अपने 'झक्कास' डांस के साथ एंट्री ली। वो इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने बिना देरी किए शो के कंटेस्टेंट का नाम भी अनाउंस करना शुरू कर दिया है। इसी के साथघर में आते ही कंटेस्टेंट के बीच बेड को लेकर लड़ाइयाां शुरू हो गई हैं। 

दीपक चौरसिया बने 7वें कंटेस्टेंट

टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट नंबर 7 के तौर पर शो में आए हैं। उन्होंने अनिल कपूर के साथ मंच साझा करने के लिए आभार व्यक्त करने के लिए शो में प्रवेश किया। उन्होंने विशाल और लवकेश के साथ बहस भी की।

लोकेश कटारिया बने 6वें कंटेस्टेंट

लव कटारिया, जो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के भी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने छठे प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है। कटारिया के यूट्यूब पर 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और उन्होंने विशाल के प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया।

पांचवे कंटेस्टेंट बने विशाल पांडे

सोशल मीडिया सेंसेशन विशाल पांडे बिग बॉस ओटीटी 3 के पांचवें कंटेस्टेंट बन गए हैं। उन्होंने खुद को एक फैशन ब्लॉगर और स्टाइलिश इंसान बताया है। वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिटनेस से जुड़ी सलाह भी देते हैं। बता दें कि विशाल के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

चौथी कंटेस्टेंट हैं सना मकबूल

'खतरों के खिलाड़ी' की में जलवे दिखा चुकीं सना मकबूल अब बिग बॉस ओटीटी 3 में खूबसूरती का जलवा दिखाने आ गई हैं। बतौर चौथी कंटेस्टेंट सना मकबूल की एंट्री हो चुकी है। अनिल कपूर के सामने वो डांस करते हुए एंट्री मारी और छा गईं। 

तीसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं शिवानी कुमारी

अनिल कपूर ने तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर शिवानी कुमारी को घर में एंट्री दी है। शिवानी यूट्यूब ब्लॉगर हैं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिवानी गांव की मिट्टी लेकर शो में आई हैं। वो एंट्री के साथ अनिल कपूर के सामने रोते हुए ब्लॉगिंग करने लगीं और खुलासा किया कि वो अपने घर में कमाने वाली एकलौती सदस्य हैं और उनकी कमाई का जरिया यूट्यूब है। देसी अंदाज में शिवानी महिला अत्थान की बातें करती थी दिखीं। 

दूसरे कंटेस्टेंट बने रणवीर शौरी

दूसरे कंटेस्टेंट के तौर पर एक्टर रणवीर शौरी की एंट्री हुई है। अपने एक्टिंग अंदाज से सबका दिल जीतने वाले रणवीर अब बिग बॉस के घर में बवाल करने का दावा करते हुए घर में एंट्री मार रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अनिल कपूर ने उनका स्वागत किया है।

'वड़ा पाव गर्ल' की हुई एंट्री

अनिल कपूर की मजेदार कॉमेंट्री देखने को मिल रही है। इस बार बिग बॉस ओटीटी में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित बतौर पहली कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं। अनिल, चंद्रिका की खूबसूरती की तारीफें भी करते नजर आए हैं। इसके बाद वो सवाल-जवाब राउंड में उनके सामने कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल भी पूछते दिखे। चंद्रिका की लाइफ की झलक भी दिखाई गई। 

अनिल कपूर की धांसू एंट्री

हर साल की तरह इस साल भी 'बिग बॉस ओटीटी' में बहुत कुछ अलग होगा। जिये सिनेमा के सोशल मीडिया पेज पर अनिल के स्वैग वाली एंट्री की झलक दिखाई है। ये झलक आपको लाइफ शो में भी देखने को मिलेगी। अनिल 'धिनक धिन धा' पर परफॉर्म करते हुए आते हैं। साथ ही 'काटे नहीं कटते' सॉन्ग पर भी थिरकते हैं। 

घर में बदले नियम

इस बार कई नियम बदल दिए गए हैं। एक भेदी होगा जो बाहर की जानकारी घरवालों को देगा, लेकिन ये खबर भी कम ही लोगों को मिलेगी। इस बार कोई बाहर वाला घर के अंदर सब खबरें देगा। 17 साल का ये रिकॉर्ड बिग बॉस ने खुद तोड़ा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER