बॉलीवुड / सोशल मीडिया पर अपने लिए नफरत देख सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर लिया यह फैसला

NavBharat Times : Jun 17, 2020, 04:52 PM
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ ही एक तरफ उनके डिप्रेशन पर चर्चा होने लगी वहीं दूसरी लोगों ने सोशल मीडिया पर नेपोटिजम के मुद्दे को लेकर सलमान खान, करण जौहर आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे सितारों पर भी खूब निशाना साधा। ऊपर से आग में घी का काम कर गया सोनम का हलिया ट्वीट, जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल हुईं और लगातार हो रही हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के नफरतों की हदें देखकर सोनम ने कहकर अपना कॉमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद लोग उनके डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में टैलंटेड होने के बावजूद मौका नहीं दिए जाने को लेकर बातें करने लगे, जिसके बाद सोनम ने ट्वीट कर लिखा, 'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।' बस, इसके बाद तो लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई कर डाली। इसी के साथ सोनम का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा जिसमें वह करण जौहर के रैपिड फायर राउंड में यह कहती नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानतीं। अब सोशल मीडिया पर उनकी इतनी खिंचाई हो रही है कि हारकर उन्हें अपना कॉमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा।

उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपना कॉमेंट सेक्शन ऑफ पर रखने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि उनके फ्रेंड्स और फैमिली को लेकर नेगेटिविटी फैलाई जा रही है। उन्होंने लिखा, 'दोस्तो, मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी को लेकर संकोच नहीं करती, क्योंकि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है, जिनके दिल में इतनी ज्यादा नफरत भरी हैं जो कि मुझसे ज्यादा उनके लिए नुकसानदेह है। लेकिन इनका निशाना मेरी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ है। मैं समझती हूं कि ये सारे पैसे देकर काम करने वाले लोग हैं जो रुढ़िवादी दक्षिणपंथियों के लिए सोशल मीडिया पर अजेंडा चलाते हैं। लेकिन यह वक्त है बॉर्डर पर जान देने वालों के बारे में बातें करना का और लॉकडाउन की वजह से जिंदगी पर पड़ने वाले असर के बारे में बातचीत का। मैं अपना कॉमेंट टर्न ऑफ कर रही हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER