बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना के डांस मूव देखकर आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस, देखें वीडियो

Live Hindustan : May 16, 2020, 02:19 PM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। सुहाना के नाम के फैन्स ने कई इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए हैं जिसमें वह सुहाना के फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। अब सुहाना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस कर रही हैं। सुहाना अपने में एंजॉय कर रही होती हैं, लेकिन जैसे ही वह देखती हैं कि उनका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है तो वह हंसने लगती हैं।

सुहाना ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

हाल ही में गौरी ने किया बेटी का फोटोशूट...

गौरी ने घर में सुहाना का फोटोशूट करा जिसकी फोटोज सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में सुहाना ने काफी अट्रैक्टिव टॉप पहना है जो फैन्स के साथ-साथ उनकी दोस्त अनन्या पांडे को भी बहुत पसंद आया है।

अनन्या ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया, लेकिन तुम मुझे नहीं दोगी सुहाना खान। अनन्या के इस कमेंट पर सुहाना ने लिखा, पहले मेरी शॉर्ट्स वापस करो।

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

इससे पहले शाहरुख ने कंफर्म किया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। शाहरुख, सुहाना के इस फैसले से काफी खुश थे और उन्होंने कहा था कि वह बेटी को पूरा सपोर्ट करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER