देश / वरिष्ठ अभिनेत्री विजयशांति, कांग्रेस के व्यवहार से परेशान, जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं

Zoom News : Nov 23, 2020, 06:00 PM
हैदराबाद। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और अभिनेत्री विजयशांति (कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अभिनेत्री विजयशांति) जल्द ही भाजपा (BJP) में शामिल हो सकती हैं। उनके करीबी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पूर्व सांसद पिछले कुछ महीनों से राज्य में कांग्रेस की गतिविधियों और कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं हैं। अगर विजयशांति भाजपा में शामिल हो जाती हैं, तो वह दक्षिण भारत में भगवा पार्टी में शामिल होने वाली दूसरी प्रसिद्ध अभिनेत्री होंगी। इससे पहले तमिलनाडु (तमिलनाडु) में, अभिनेत्री खुशबू ने कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गईं।

विजयशांति के भाजपा में शामिल होने से घर वापसी जैसी होगी और वह भगवा पार्टी को ताकत देगी, जो ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की तैयारी कर रही है। यह चुनाव 1 दिसंबर को होगा। विजयशांति ने अपनी राजनीतिक यात्रा भाजपा के साथ शुरू की और बाद में टीआरएस में शामिल हो गईं। इसके बाद, वह 2014 में तेलंगाना राज्य के गठन से पहले कांग्रेस में शामिल हो गई।

विजयलक्ष्मी पार्टी के व्यवहार से खुश नहीं हैं

सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह कांग्रेस में उनके साथ किए जा रहे व्यवहार से खुश नहीं हैं। वह जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना हो सकती हैं और अमित शाह जैसे वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो सकती हैं। जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा ने कहा कि विजयशांति जल्द ही भाजपा में शामिल होंगी और कई अन्य लोग भी पार्टी में शामिल होने की कतार में हैं।

आपको बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (GHMC) के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 18 नवंबर से शुरू हो गई है और 20 नवंबर तक पूरी हो गई है और 21 नवंबर को जांच की गई है। उम्मीदवारों को वापस लेने के लिए 24 नवंबर तक का समय है नाम। GHMC के लिए मतदान 1 दिसंबर को होगा। जरूरत पड़ने पर 3 दिसंबर को प्रत्यावर्तन किया जाएगा। मतों की गिनती 4 दिसंबर को होगी और उसी दिन परिणाम घोषित किए जाएंगे।

मतदाता सूची के अनुसार, जीएचएमसी की सीमा में 74,04,286 वोट हैं, जिसमें पुरुष मतदाताओं की संख्या 38,56, 770 है और महिला मतदाताओं की संख्या 35,46,847 है जबकि अन्य मतदाताओं की संख्या 669 है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER