राजस्थान / बाड़मेर में चोरी के शक में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar : Feb 22, 2020, 10:35 AM
बाड़मेर | नागौर के बाद अब बाड़मेर में भी वैसी ही बर्बर घटना सामने आई है। बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के गांव तिरसिंगड़ी निवासी 22 वर्षीय एक युवक को पहले तो तीन युवकों ने भादरेस गांव के पास एक होटल पर बुलाया। इसके बाद कमरे में बंद कर दिया। जहां विशाला निवासी मोतीसिंह, भादरेस निवासी भरतसिंह व हिंगलाज आदि ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे लात-घूंसों और लोहे की चेन से जमकर पीटा।

जबरन शराब पिलाई और प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया। आरोपियों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए होटल से दूर पटक गए। 29 जनवरी को अपने साथ हुई बर्बरता से पीड़ित युवक इतना घबरा गया कि  न तो परिजनों को कुछ बता पाया, न ही पुलिस तक जाने की हिम्मत जुटा पाया।

इस बीच, घटना का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद गुरुवार शाम पीड़ित का बड़ा भाई थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने विशाला निवासी मोतीसिंह व मुकीम को गिरफ्तार किया है। आरोपी भरतसिंह व हिंगलाज की तलाश जारी है। 

होटल मालिक भी आरोपियों से मिले

परिजनों का आरोप है कि होटल मालिक व अन्य लोग भी आरोपियों से मिले हुए हैं। एसपी शरद चौधरी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 342, 365, 384/34 में मामला दर्ज किया गया है। इनमें अधिकतम दस साल के कारावास की सजा का प्रावधान है।

वीडियो में पीड़ित युवक बार-बार हाथ जोड़कर जान की भीख मांग रहा है। कह रहा है कि चार्जिंग पर लगे मोबाइल को ऊपर रख दिया था, चुराना होता तो साथ लेकर जाता।

आरोपी सरिये से मारते हैं। बाल पकड़कर घसीटते हैं। बोलते हैं कि इसके कपड़े उतारो। फिर जबरन कपड़े उतारने लगते हैं। बीच-बीच में लात-घूंसों से भी पीटते हैं।

जैसा 3:49 मिनट के वायरल वीडियो में है। पुलिस को अंदेशा- कई और वीडियो हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER