बॉलीवुड / सर्दी में बर्फीले पानी से नहा रही थी एक्ट्रेस, PHOTOS देखकर लगेगा शॉक!

Zoom News : Dec 29, 2021, 09:49 PM
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में उनकी को-स्टार रहीं मेघा गुप्ता अब एक वेलनेस, फिटनेस और स्किनकेयर आंत्रप्रेन्योर बन गई हैं। मेघा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मेघा की कुछ बिकिनी पिक्स इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह बर्फीले पानी में नहाती नजर आ रही हैं। वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

7 मिनट तक बर्फीले पानी में रहीं मेघा

मेघा गुप्ता ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने रिफ्लैक्सेज को ओवर राइड कर रही हूं। उन्हें और शार्प कर रही हूं। इस भागदौड़ को इसका कंफर्ट जोन तलाशने का मौका दे रही हूं।' कैप्शन में मेघा गुप्ता ने बताया कि किस तरह वह 7 मिनट तक इस सेशन का हिस्सा रही थीं। यानि तकरीबन 7 मिनट तक वह इस बर्फीले पानी में बैठी रहीं।

कॉमेंट बॉक्स में लोग ले रहे हैं जमकर मजे

इतनी सर्दी में जब रूम टेंप्रेचर के पानी से नहाना भी लोगों के लिए बड़ी चुनौती हो सकता है तब मेघा को ऐसे बर्फीले पानी में इतनी देर तक बैठते देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- हमारी बिल्डिंग के स्विमिंग पूल में एक बार तैरकर देखिए। आपको बिलकुल ऐसा ही अहसास होगा। एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए पूछा- पिछले जन्म में पेंग्विन थीं क्या?

इसके लिए तो कॉफी भी छोड़ सकती हूं

एक यूजर ने उन्हें इस तरह बिकिनी पहनकर में बर्फीले पानी से नहाती देखकर लिखा- पानी में आग लग गई है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हॉट एंड कोल्ड का कॉम्बिनेशन।' मेघा ने हाल ही में ठंडे पानी का शॉवर लेते हुए भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। बिकिनी में उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी। मेघा ने अपनी ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि इसके लिए वह अपनी कॉफी भी छोड़ सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER