बॉलीवुड / ‘पठान’ के सेट से शाहरुख की शर्टलेस तस्वीर LEAK, फ्लॉन्ट किए एब्स

Zoom News : Mar 16, 2022, 07:19 AM
बॉलीवुड | शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले स्पेन के लिए रवाना हुए थे। दीपिका ने स्पेन से कई फोटोज भी शेयर की थी। शाहरुख के फैन्स फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वह बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर फैन्स शाहरुख से पूछते भी रहते थे कि उनकी फिल्म कब आएगी। कुछ दिनों पहले ही एक टीजर रिलीज कर ‘पठान’ का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। अब ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान की एक तस्वीर लीक हुई है।

वायरल हो रही तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि यह स्पेन में शूटिंग के दौरान की है। तस्वीर में शाहरुख शर्टलेस हैं और उन्होंने ग्रीन कलर की पैंट पहनी हुई है। उनके बाल लंबे हैं और एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वह एक घर के बाहर खड़े हैं। शाहरुख के फैन पेज से यह फोटो शेयर कर बताया गया है कि ‘पठान’ के सेट से है। 

फिल्म के कलाकार

फिल्म ‘पठान’ के लुक में ही हाल ही में शाहरुख खान एक कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन में भी दिखे थे। उनका वह विज्ञापन वायरल हो गया था। फैन्स उन्हें देख क्रेजी हो गए। फिल्म की बात करें तो शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं जबकि जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

कब रिलीज होगी फिल्म

कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग में भी देरी हुई। मार्च के पहले हफ्ते में फिल्म की टीम स्पेन के लिए रवाना हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन में फिल्म के कुछ एक्शन सीन फिल्माए जाने हैं। ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों आएगी। इसे हिन्दी के साथ तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER