बॉलीवुड डेस्क / सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शॉक्ड हैं शाहरुख खान, बोले- मुझे बहुत प्यार करता था...

NDTV : Jun 14, 2020, 11:12 PM
बॉलीवुड डेस्क: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने दम पर बॉलीवुड में कदम जमाने वाले एक्टर रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और फिर फिल्मों में बुलंदियों पर पहुंचे। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आज सुसाइड कर लिया है और उनकी कहानी भी कुछ ऐसी ही रही है। शाहरुख खान ने भी दिल्ली से सफर शुरू किया था, और सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपना सफर दिल्ली से शुरू किया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) के निधन पर उनके पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान ने ट्वीट किया है, और उन्होंने कहा है कि वह इस खबर से शॉक्ड हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) के निधन पर ट्वीट कर लिखा है, 'वह मुझे बहुत प्यार करता था....मैं हमेशा उसे मिस करता रहूंगा। उनकी एनर्जी, उत्साह और उनकी मुस्कान हमेशा याद आएगी। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे और मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है। यह बहुत ही दुखद है...और शॉकिंग भी।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) के निधन पर न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीति और खेल जगत से भी शोक संदेश आ रहे हैं। पीएम नरेद्र मोदी (PM Modi) और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शोक जताया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER