बॉलीवुड / शाहरुख खान के बेटे और पत्नी ने देर रात पकड़ी फ्लाइट, लोग बोले- देश पर मुसीबत आई तो निकल लिए

Zoom News : Apr 22, 2021, 11:07 AM
बॉलीवुड | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बुधवार देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। दोनों इस दौरान न्यूयॉर्क के लिए फ्लाइट पकड़ने पहुंचे थे। दोनों का एक वीडियो सामने आया जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोरोना काल में ट्रेवल न किया जाए। 

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में अकेले हैं। कोरोना काल में भाई आर्यन खान (Aryan Khan) और मां गौरी खान (Gauri Khan) उनके पास जाने के लिए कल यानी बुधवार को रवाना हुए हैं। ऐसे में लोगों का गुस्सा दोनों पर फूटा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये सेलिब्रिटी बस नाम के इंडियन हैं, जब देश पर कोई मुश्किल आती है तो देश से भाग जाते हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'हां, भारत में परिस्थिति खराब हो जाए तो सब भाग जाओ विदेश, पैसा यहां कमाओ लेकिन जब यहां के लोगों को जरूरत हो तो निकल जाओ।'

लोग कर रहे सवाल

वहीं कई आम लोग सवाल कर रहे हैं, 'क्या लॉकडाउन सिर्फ आम लोगों के लिए है, ये लोग तो सारी दुनिया घूम रहे हैं।' वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, 'कोई मालदीव जा रहा है कोई न्यू यॉर्क'। वहीं एक ने तो लिख दिया, 'निकालो इनको इंडिया से।' 

ये बॉलीवुड सितारे पहुंचे मालदीव 

बता दें, बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग नहीं हो रही है और लोगों को लॉकडाउन की वजह से घर में रहना पड़ रहा है। इस बीच बॉलीवुड स्टार्स घरों में नहीं टिक रहे हैं। सभी कहीं न कहीं वेकेशन पर निकल पड़े हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ मालदीव में हैं। 

टीवी सेलेब्स भी मालदीव में

वहीं कई सेलेब्स अभी कुछ दिनों पहले ही छुट्टियों से लौटे हैं। श्रद्धा कपूर बीते दिन ही अपनी मालदीव वेकेशन से वापस आई हैं। इसके अलावा कई टीवी सेलेब्स भी मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। सुरभी ज्योती, टीना दत्ता और सृष्टि रोड भी मालदीव में हैं। शेफाली जरीवाला और आरती सिंह भी मालदीव वेकेशन से कुछ दिनों पहले ही लौटी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER