मनोरंजन / कबीर सिंह पर आया शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर का रिएक्शन, कह दी इतनी बड़ी बात

AMAR UJALA : Oct 11, 2019, 10:50 AM
बॉलीवुड डेस्क | शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने शाहिद की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ दी। फिल्म रिलीज होने के 4 महीने बाद शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर का भी इस पर रिएक्शन आया है।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी के रोल की आलोचना की। करीना ने कहा कि वो  प्रीति जैसे किरदार पर भरोसा नहीं करती हैं। 

ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने फिल्म देखी है, इस पर करीना ने कहा नहीं, अभी तक उन्होंने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

करीना ने आगे कहा कि वह प्रीति जैसे किरदार नहीं मानती क्योंकि बतौर इंसान वैसी नहीं हैं। यह अच्छी बात है कि लोग फिल्म को लेकर अपनी राय दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कबीर सिंह अब तक 372 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। 

हाल ही में करीना ने बॉलीवुड में 20 साल होने पर कहा था, 'ये 20 साल काफी शानदार रहे हैं। बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का यह सफर बहुत अच्छा रहा। मैंने अभिनय के लिए ही जन्म लिया है और मुझे उम्मीद है कि मैं मरते दम तक अभिनय करती रहूंगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER