Bigg Boss 14 / शहनाज हुई सिद्धार्थ शुक्ला और निकी तंबोली की बढती करीबियो से गुस्सा, हटा दिया सिद्धार्थ को...

Zoom News : Oct 07, 2020, 04:31 PM
मुंबई। बिग बॉस का पिछला सीजन जबरदस्त हिट रहा था। शायद यही वजह है कि पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (सिद्धार्थ शुक्ला) को भी बिग बॉस 14 में सीनियर के रूप में लाया गया है। वहीं, इस सीजन में भी शुरू से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है, जिसके कारण यह काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जहां सिद्धार्थ शुक्ला हैं, वहां शहनाज गिल जैसी कोई चीज नहीं है। हाल ही में, जब सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली को इस शो में देखा गया था, तो कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि शहनाज़ गिल सबसे नाराज हो गई हैं, जिसका असर उनके सोशल मीडिया पर पड़ा। ।

दरअसल, बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और जैस्मीन भसीन की मौजूदगी में निक्की तंबोली के बारे में बात कर रहे थे। सिद्धार्थ ने कहा कि वह निक्की जैसी लड़की चाहता है। वही निक्की ने सिद्धार्थ को 'विवाह सामग्री' भी कहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एपिसोड के बाद, सिडनाज़ के प्रशंसकों ने देखा कि शहनाज़ ने अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो हटा दी थी और सिद्धार्थ शुक्ला को अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद फैंस इसे लेकर ट्वीट भी करते नजर आए।


लेकिन आपको बता दें कि शहनाज ने सिद्धार्थ को अनफॉलो नहीं किया है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 9 लोगों को फॉलो करती है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अभी भी दिखाई देता है। उन्होंने भले ही इंस्टा की डिस्प्ले फोटो बदल दी हो लेकिन सिद्धार्थ के साथ शेयर की गई उनकी तस्वीरें और वीडियो अभी भी उनके इंस्टा पेज पर हैं।

अब इस मामले में शहनाज की प्रतिक्रिया का इंतजार है। बिग बॉस 14 के बारे में बात करें, यह आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि घर की सभी महिला प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला को लुभाने के लिए सिज़लिंग डांस करेंगी। इस दौरान सिद्धार्थ और निक्की तंबोली की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER