एंटरटेनमेंट डेस्क / शहनाज गिल ने की कैटरीना कैफ की नकल, देखे किस तरह टिक टॉक पर वायरल हुआ यह मजेदार वीडियो

News18 : Dec 22, 2019, 02:19 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ((Shehnaz Gill) ने एंट्री के साथ ही अपने आप को पंजाब की कैटरीना कैफ बता दिया था। शहनाज घर में अपने मजाकिया और एंटरटेनिंग के अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वो अपनी क्यूट अदाओं से घर में सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। वहीं घर के बाहर भी शहनाज के फैंस कुछ कम नहीं हैं। जब से वो बिग बॉस के घर में पहुंची हैं उनके कई पुराने म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड करते देखे गए हैं। वहीं अब हाल ही में शहनाज गिल का एक टिक टॉक वीडियो (Shehnaz Gill TikTok Video) वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक्टिंग करती दिख रही हैं।

शहनाज गिल का ये वीडियो उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें वो कैटरीना कैफ की फिल्म 'तीस मार खान' से कैटरीना कैफ का एक फनी डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल कैटरीना की तरह ही अदाएं दिखाने की कोशिश कर रही हैं। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई एक बार फिर से उनकी क्यूटनेस पर फिदा हुआ जा रहा है। यहां देखें वीडियो-

शहनाज गिल की बात करें तो घर में उनके लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनकी हरकतों से खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर नाराज हो गए हैं और उन्हें पारस छाबड़ा ने भी धोखा दे दिया है। पारस ने कैप्टेंसी से लिए शहनाज के बजाए माहिरा शर्मा को नॉमिनेट कर दिया और शहनाज के प्यार का इजहार करने पर भी पारस ने उन्हें ये बोलकर रिजेक्ट कर दिया कि माहिरा मेरी प्रायोरिटी है।

वहीं इसके बाद लव ट्रायएंगल को चलते माहिरा और शहनाज के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिली। वहीं लड़ाई का दौर तो बिग बॉस में इन दिनों जबरदस्त तरीके से चल रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच ऐसी जबरदस्त लड़ाई हुई कि दोनों ने एक-दूसरे पर चाय फेंक दी। वहीं खुद सलमान खान भी घर में हो रहे इस दंगल से तंग आ चुके हैं और कई बार शो छोड़ने की बात कह चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER