मंनोरजन / सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं शहनाज? जवाब में कहा- हां, लेकिन..

AajTak : Mar 26, 2020, 12:07 PM

क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अफेयर चल रहा है? क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? ये एक ऐसा सवाल है जो सभी सिडनाज फैंस और बिग बॉस लवर्स के जहन में हैं। लेकिन अब लोगों की इस बेकरारी को खत्म करते हुए शहनाज ने अपनी चुप्पी तोड़ डाली है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने अपने और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप स्टेट्स पर जवाब दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप की खबरों पर सिंगर शहनाज गिल ने बेबाकी से जवाब दिया।

शहनाज ने कहा- हां, मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में हूं, लेकिन एक दोस्त के नाते। मैंने कहा है कि मैं उससे प्यार करती हूं। वो मुझे लेकर प्रोटेक्टि भी है। मैं सिद्धार्थ से आई लव यू सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं।

फिर शहनाज ने कहा- सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त है। बतौर फ्रेंड मैं उसे खोना नहीं चाहती। वैसे भी प्यार के रिश्ते कहां चलते हैं आजकल लंबे समय के लिए।

जब शहनाज से पूछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ के प्रति आकर्षित हैं?  जवाब में शहनाज ने कहा- अट्रैक्शन है, प्यार भी है लेकिन  अगर उधर से ऐशा नहीं मिलता तो मैं उसे खोना नहीं चाहती। सिद्धार्थ जैसा दोस्त मैं नहीं गवां सकती। हम हमेशा के लिए दोस्त बनकर रह सकते हैं। रिलेशनशिप में ही रहना जरूरी नहीं है।

बता दें, बिग बॉस 13 में सिडनाज के बीच खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिला था। उनकी प्यार भरी नोकझोंक ने लोगों का दिल जीता। देखते देखते सिडनाज लोगों की फेवरेट जोड़ी बन गई।

बिग बॉस हाउस में कई बार उनके बीच भयंकर लड़ाई भी हुई। लेकिन कुछ समय नाराज रहने के बाद वे बात करने लग जाते। सीजन 13 के दौरान हैशटैग सिडनाज काफी ज्यादा ट्रेंड में रहा था।

बिग बॉस में साथ दिखी इस जोड़ी का साथ में पहला म्यूजिक वीडियो भूला दूंगा इसी हफ्ते रिलीज हुआ है। सिडनाज का ये रोमांटिक ट्रैक दर्शन रावल की जादुई आवाज में गाया गया है। गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इसके जवाब में शहनाज गिल ने कहा- मुझे 10 लाख का कोई लालच नहीं था। मैं पैसों की लालची नहीं हूं। मैं आखिर तक गेम में बने रहना चाहती थी। लोगों ने मुझे कितना प्यार दिया। मेरे लिए उन्होंने वोट किए। अगर मैं अपना सफर बीच में ही छोड़कर चली जाती तो शायद लोग मुझसे नाराज हो जाते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER