बिग बॉस 13 / शहनाज ने सिद्धार्थ को किया प्रपोज, धमकाते हुए कहा आई लव यू 2 बोल, वरना मैं मारूंगी खुद को

AajTak : Jan 13, 2020, 10:29 AM
बिग बॉस 13 की सबसे स्ट्रॉन्ग और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल अब धीरे-धीरे इरिटेटिंग होती जा रही हैं।  शुरुआत में पारस छाबड़ा के साथ कनेक्शन बनाने वाली शहनाज अब सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल दे बैठी हैं। सिद्धार्थ का किसी दूसरी लड़की से बात करना भी शहनाज को बिल्कुल पसंद नहीं आता है।  शहनाज शो में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।  लेकिन शो के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को धमकाते हुए उन्हें खुलेआम प्रपोज करेंगी। 

शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान के फटकार लगाने के बाद भी शहनाज सिद्धार्थ के मुंह पर जोरदार थप्पड़ लगाती हैं और कहती हैं मुझे हर्ट मत किया कर। शहनाज इसके बाद सिद्धार्थ से कहती हैं मैं प्यार करती हूं तुझे, आई लव यू।  लेकिन सिद्धार्थ जवाब में कुछ नहीं कहते हैं सिर्फ ओके कहते हैं। 

सिद्धार्थ के जवाब में सिर्फ ओके कहने पर शहनाज उन्हें धमकाती हैं और कहती हैं आई लव यू 2 बोल, वरना मैं मारूंगी खुद को। शहनाज सिद्धार्थ से आगे कहती हैं तू मेरा है।  मैं फाड़कर रख दूंगी सबको।  शहनाज आगे कहती हैं मुझे गेम नहीं जीतनी मुझे तुझे जीतना है।  मैं प्यार करती हूं तुझसे। 

बता दें कि शहनाज ने बीते एपिसोड में भी खुद को मारा था, जिसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ को सावधान भी किया।  सलमान का कहना था कि जो लड़की खुद को मार सकती है वो घर के बाहर कल खुद को ज्यादा नुकसान भी पहुंचा सकती है। 

शहनाज की बढ़ती बदतमीजियों को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज सिद्धार्थ के प्यार में इतनी पागल हो गई हैं कि वो अब अपने गेम को खराब कर रही हैं। बीते एपिसोड में सलमान खान के साथ शहनाज के खराब बर्ताव को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें शो से बाहर करने की भी मांग कर रहे हैं।  अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड्स में सिद्धार्थ किस तरह शहनाज को हैंडल करते हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER