बिग बॉस 13 / शहनाज ने पहनी सिद्धार्थ शुक्ला की टीशर्ट, फैंस को सतायी सिडनाज की याद

AajTak : Mar 02, 2020, 10:35 AM
मुंबई: बिग बॉस की कोई जोड़ी कभी इतनी ज्यादा सुर्खियां बटोरेगी,दर्शकों का इतना प्यार पाएगी, ऐसा किसी ने नहीं सोचा था। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने ये कर दिखाया है। दोनों की बॉन्डिंग को फैंस ने बिग  बॉस में पसंद किया और अभी भी काफी पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ और शहनाज की मजबूत बॉन्डिंग को इस एक तस्वीर से समझा जा सकता है जहां शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की टी शर्ट पहन रखी है। जी हां, शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। अब वैसे तो फोटो में शहनाज काफी क्यूट लग रही हैं लेकिन ध्यान खींचा है उनकी टीशर्ट ने। दरअसल ये वही टीशर्ट है जो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में कई बार पहन चुके हैं।


फैंस भी शहनाज की ये फोटो देख काफी खुश हो गए हैं। सभी को सिडनाज की फिर याद सताने लगी है। कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी की खूब तारीफ की जा रही है। फैंस तो सिडनाज को परफेक्ट जोड़ी का तमगा भी दे रहे हैं।

अब ये सिर्फ एक सेम टीशर्ट की  बात नहीं है बल्कि  सिद्धार्थ और शहनाज की गहरी दोस्ती की पहचान है। शो के दौरान तो दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलती ही थी, अब शो खत्म होने के बाद भी सिडनाज का जलवा कायम है।

सिद्धार्थ और शहनाज शो के बाद भी कई बार साथ देखे गए हैं। दोनों ने एक अवॉर्ड शो में बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दिया था। उस परफॉर्मेंस में सिडनाज की केमिस्ट्री की सब जगह तारीफ हुई थी।

बता दें, बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज गिल शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा बनी हैं। शो में पारस छाबड़ा भी देखे जा सकते हैं। शो के फॉर्मेट के मुताबिक शहनाज और पारस का स्वयवंर करवाया जाएगा।

अब उस शो में वैसे तो सब कुछ बेहतरीन है लेकिन शहनाज की वो मस्ती ओर चुलबुलापन मिसिंग है। खुद शहनाज ने ये स्वीकार किया था कि वो सिद्धार्थ के रहते किसी और का हाथ नहीं थाम सकतीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER