बॉलीवुड / शाहरुख खान को बॉलीवुड में हुए 28 साल पूरे, बोले- मेरा जुनून आगे कई सालों तक यूं ही बरकरार रहेगा

News18 : Jun 28, 2020, 05:10 PM
मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल का सफर तय कर चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस मौके पर उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया। इतने वर्षों के लिए मुझे आप का मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद"।

शाहरुख ने आगे लिखा- मेरे प्रोफेशनलिज्म ज्यादा मेरा जुनून ही आगे कई सालों तक आपकी सेवा करता दिखाई देगा। 28 साल से और आगे।।। और इस पल को कैप्चर करने के लिए गौरी खान को धन्यवाद।'

बता दें कि शाहरुख खान ने 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अलावा ऋषि कपूर और दिव्या भारती भी थीं। 54 वर्षीय शाहरुख ने अब तक 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।


जीरो के बाद से नहीं आई है कोई फिल्म

गौरतलब है कि पिछले 2 साल से शाहरुख खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म 'जीरो' के बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। पिछले कई महीनों से इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान कौन सी फिल्म साइन करेंगे? इस बात की भी चर्चा थी कि वे भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करेंगे, थोड़ समय बाद उन्होंने खुद ही इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER