मंनोरजन / शाहरुख खान ने किया शानदार स्टंट, लोग हुए हैरान, वीडियो हो गया वायरल, देखे

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:25 AM
मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान) अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 'जीरो ’के बाद एक लंबे ब्रेक के बाद, शाहरुख कमबैक कर रहे हैं, इसलिए इस फिल्म को लेकर भारी मूड बना हुआ है। फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं। हाल ही में किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमाल के स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

दुबई से शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस नए अंदाज में जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शाहरुख खान कैजुअल ड्रेस में हवा में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया के साथ-साथ इंटरनेट पर भी हलचल मचा दी है। शाहरुख के प्रशंसकों ने ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा था।

आपको बता दें कि आईपीएल के बाद अब शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक बार फिर उनके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी को ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में एक साथ देखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER