IPL 2021 / KKR की 100वीं जीत पर शाहरुख खान ने इन खिलाड़ियों को दिया क्रेडिट

Zoom News : Apr 12, 2021, 10:34 AM
IPL 2021 | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में महज ऐसी टीमें हैं, जिन्होंने 100 या इससे ज्यादा मैचों में जीत दर्ज की हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम इस खास क्लब में शामिल हो गई है। रविवार को आईपीएल के 14वें सीजन के अपने ओपनिंग मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 विकेट से हराया और शानदार तरीके से टूर्नामेंट का आगाज किया। इस जीत के बाद टीम के को-ओनर शाहरुख खान ने एक खास ट्वीट किया। किंग खान के इस ट्वीट में आठ खिलाड़ियों का जिक्र था, लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि इन आठ खिलाड़ियों में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं था।

केकेआर की ओर से पहला मैच खेल रहे हरभजन सिंह को महज एक ओवर में गेंदबाजी का मौका मिला। शाहरुख के ट्वीट में उनका भी जिक्र था। शाहरुख ने केकेआर टीम को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, 'आईपीएल में 100वीं जीत दर्ज करना अच्छा रहा। वेल डन ब्वॉयज... केकेआर, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह (उनको थोड़ी गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा लगा।), शाकिब अल हसन और पैट कमिंस, सच कहूं तो सबको खेलते देखना अच्छा लगा।'

मैच की बात करें तो केकेआर ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 187 रन बनाए। नीतीश के अलावा राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की और 29 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली और इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 9 गेंद पर नॉटआउट 22 रन बनाए।जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। मनीष पांडे ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मनीष पांडे 44 गेंद पर 61 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। केकेआर इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल टॉप पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER