बॉलीवुड / शाहरुख खान बेटी सुहाना खान स्कर्ट पहनकर खूबसूरत लुक में आयी नजर, फोटो हुआ वायरल

Zoom News : Nov 25, 2020, 09:18 PM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान की फोटो हो या वीडियो, हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। सुहाना खान एक बार अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) ने थोड़ी देर पहले ही अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बिंदास अंदाज नजर आ रहा है। सुहाना खान (Suhana Khan Photos) इस फोटो में स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है और उन्होंने इसे कैप्शन में भी मेंशन किया है।

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है: "देखो मुझे स्कर्ट में।" सुहाना खान हमेशा ही तरह इस फोटो में भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन देने लगे हैं। वैसे भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं। स्टार किड्स की चर्चा में भी सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स को लेकर इतनी चर्चा में आईं हों। इससे पहले भी वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में थीं। स्टार किड्स की चर्चा में सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं। सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, हालांकि, फिलहाल वह परिवार के साथ यूएई में है। सुहाना खान  के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER