बॉलीवुड / आर्यन खान ने जेल से बाहर आने के बाद बदल ली इंस्टाग्राम DP? इंटरनेट पर वायरल हुए स्क्रीनशॉट

Zoom News : Nov 01, 2021, 09:12 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बीते हफ्ते ही जमानत मिली है। उनके बेल पर जेल से बाहर आने के बाद कई लोग फैमिली की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं। हर किसी की नजर आर्यन खान के सोशल एकाउंट पर बनी हुई है। वहीं, हाल ही में आर्यन के इंस्टाग्राम एकाउंट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी डिस्प्ले पिक्चर (DP) बदल दी है।

वायरल हुआ डीपी का स्क्रीनशॉट

आर्यन खान के इंस्टाग्राम एकाउंट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी  DP गायब नजर आ रही है। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट की ब्लैंक और पूरी व्हाइट डीपी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इससे पहले भी आर्यन के इंस्टा एकाउंट पर बिल्कुल सेम डीपी लगी हुई थी। सहयोगी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक 14 अक्टूबर को लिया गया आर्यन के इंस्टा का स्क्रीनशॉट देखें तो इसमें भी ब्लैंक और पूरी व्हाइट डीपी नजर आ रही है। यहां देखें वायरल हो रहा ये स्क्रीनशॉट-

जानें पूरा मामला

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गोवा-मुंबई क्रूज रेव पार्टी में रेड के दौरान गिफ्तार किया था। हालांकि, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे। आर्यन के व्हाट्सएप चैट के आधार पर एनसीबी ने उन पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। जिसके बाद 23 साल के आर्यन खान को बीते गुरुवार यानी 28 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER