बॉलीवुड / कुछ इस तरह समय बिता रही हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, मां ने शेयर की फोटो

AMAR UJALA : Mar 31, 2020, 04:08 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान खुद जितना लाइम लाइट बटोरते हैं। उतना ही इस मामले में उनके बच्चे भी आगे हैं। शाहरुख खान के तीनों ही बच्चे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान। सुहाना खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिसे फैन्स बहुत पसंद करते हैं। तो वहीं हाल ही में सुहाना की तस्वीर एक बार फिर से वायरल हो रही है।

लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी सेलिब्रिटीज घर पर ही अपना समय व्तीत कर रहे हैं। कोई घर के काम काज कर रहा है तो कोई अपने परिवार के साथ मस्ती करने में लगा हुआ है। इसी बीच शाहरुख खान का बेटी सुहाना खान ने इस समय में कुछ यूनिक करने के बारे में सोचा और सुहाना इन दिनों अपने लुक्स में एक्सपरिमेंट कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें सुहाना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है।

View this post on Instagram

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान ने हाल ही में कुछ दिन पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की हैं। सुहाना की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'एक्परिमेंटिंग।'

सिर्फ सुहाना ही नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान ने भी बेटी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिे साजा की है। सुहाना की तस्वीर साझा करते हुए गौरी ने लिखा है, 'लर्निंग, मेकअप टिप्स'। जिससे साफ पता चलता है कि गौरी बताना चाह रही हैं कि सुहाना इन दिनों मेकअप में नए-नए एक्सपरिमेंट कर समय व्यतीत कर रही हैं।

गौरी की इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं। फैन्स सुहाना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वैसे भी काफी वायरल होती रहती हैं। गौरतलब है कि वैसे तो सुहाना विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन इस समय कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से अपने घर वापस हुई हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER