बॉलीवुड / दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आयी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान: फोटो वायरल

Live Hindustan : Feb 25, 2020, 07:19 AM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सुहाना के फैन क्लब के कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं जिसमें उनकी फोटोज आती रहती हैं। अब सुहाना की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना इस दौरान काफी कूल लग रही हैं। फैन्स को सुहाना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सभी सुहाना के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

बेटी सुहाना की बॉयफ्रेंड से जुड़ी प्रॉब्लम्स को ऐसे सुलझाते हैं शाहरुख...

शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमेन के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि उनकी बच्चों के साथ कैसी बॉन्डिंग है और क्या वह अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर ध्यान रखते हैं तो शाहरुख ने बताया छा कि वह बच्चों के पढ़ाई-लिखाई के साथ उनके लिए खाना बनाने तक का काम करते हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी बताया कि वह बच्चों की डेटिंग लाइफ पर भी ध्यान रखते हैं। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें सुहाना की बॉयफ्रेंड्स प्रॉब्लम्स से डील करने से बहुत नफरत है।

शाहरुख ने कहा था कि जब सुहाना को किसी खास लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वह उनकी मदद करते हैं। शाहरुख ने इस बात को माना की वह प्रोटेक्टिव पिता है और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को खास पसंद नहीं करते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER