बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, कुछ ऐसे झूमती आईं नजर

Live Hindustan : Feb 08, 2020, 06:57 AM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना के फैन्स के नाम के कई इंस्टाग्राम अकाउंट्स बने हुए हैं जिसमें उनकी फोटोज और वीडियोज आते रहते हैं। अब सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी सॉन्ग को एंजॉय करती हुई दिख रही हैं। सुहाना के इस क्यूटनेस को देखकर फैन्स उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। सभी कमेंट्स में सिर्फ सुहाना की तारीफ कर रहे हैं।  

बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

View this post on Instagram

guess what the title of this song is ? ❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

अभी हाल ही में सुहाना नया साल सेलिब्रेट करने के लिए भारत आई थीं और उन्होंने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमेन के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि उनकी बच्चों के साथ कैसी बॉन्डिंग है और क्या वह अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर ध्यान रखते हैं तो शाहरुख ने बताया छा कि वह बच्चों के पढ़ाई-लिखाई के साथ उनके लिए खाना बनाने तक का काम करते हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी बताया कि वह बच्चों की डेटिंग लाइफ पर भी ध्यान रखते हैं। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें सुहाना की बॉयफ्रेंड्स प्रॉब्लम्स से डील करने से बहुत नफरत है।

शाहरुख ने कहा था कि जब सुहाना को किसी खास लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वह उनकी मदद करते हैं। शाहरुख ने इस बात को माना की वह प्रोटेक्टिव पिता है और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को खास पसंद नहीं करते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER