बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी का नया अंदाज, हाथ में मेहंदी लगाए स्विमिंग पूल में दिया पोज

AMAR UJALA : Feb 20, 2020, 07:38 AM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम ना रखा हो लेकिन वो अपनी तस्वीरों और फैशन के चलते चर्चा में बनी रहती हैं । सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं । ये सारी तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर होती हैं । हाल ही में सुहाना की मेहंदी लगाए एक तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । 

तस्वीर में सुहाना स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं । उनके हाथों में मेहंदी लगी है और बालों पर गॉगल लगाया है । सुहाना रेड लिपस्टिक लगाए हुई है । सुहाना खान के इस अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं । इसके अलावा सुहाना की एक और तस्वीर वायरल हो रही है । 

बॉलीवुड / चमकी अनन्या पांडे की किस्मत, मिला साउथ के कबीर सिंह का साथ, फिल्म के शूटिंग सेट से सामने आईं तस्वीरें

इसमें वो अपनी किसी दोस्त के साथ रेस्त्रां में एंजॉय कर रही हैं । सुहाना ने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है । तस्वीर में सुहाना को काले रंग के ऑफ- शोल्डर रिब निट टी में देखा जा सकता है । सुहाना का ये स्माइली पोज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । 

View this post on Instagram

😍😍😍 #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhon2) on

बता दें कि सुहाना खान ने 3 साल ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है । अब आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो न्यूयॅार्क में हैं । यहां वो एक्टिंग क्लासेस ले रही हैं । अपने कई इंटरव्यू में शाहरुख खान कह चुके हैं कि सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वो फिल्मों में काम करना चाहती है । 

सुहाना को कई बार स्टेज पर एक्टिंग करते देखा गया है । सुहाना की पिछले दिनों एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी । सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। ये फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई थी। फिल्म में सुहाना के साथ रॉबिन गोनेला बतौर लीड रोल नजर आए थे । यूट्यूब पर अब तक इस फिल्म को लाखों लोग देख चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER