बॉलीवुड / शाहरुख खान के बेटे आर्यन मूंछों वाले लुक में आये नजर, बॉलीवुड में है एंन्ट्री की तैयारी? देखे तस्वीरे

AajTak : Mar 17, 2020, 10:47 AM
मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फिलहाल फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन अपने लुक्स और ट्रांसफॉर्मेशन के चलते भी काफी चर्चा में बने रहते हैं और हाल ही में उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वे अपने क्लीन शेव लुक से इतर मूंछों में नजर आ रहे हैं।

आर्यन के एक फैनक्लब इंस्टाग्राम पेज पर ये तस्वीर सामने आई है और इस फोटो में आर्यन अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करते देखे जा सकते हैं। आर्यन एक तस्वीर में goatee लुक में नजर आए। इस लुक को आमिर खान ने फिल्म 'दिल चाहता है' से लोकप्रिय किया था। वहीं वे एक फोटो में हल्की मूंछों में देखे जा सकते हैं। फैंस के बीच आर्यन का ये ट्रांसफॉर्मेशन वायरल हो रहा है।

शाहरुख ने बताया, एक्टर नहीं बनना चाहते हैं आर्यन

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में आर्यन खान के बॉलीवुड ड्रीम्स के बारे में भी बात की थी। उन्होंने डेविड लेटरमैन के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे नहीं लगता कि आर्यन में वो सब विशेषताएं हैं जो एक एक्टर में होती हैं हालांकि वो एक अच्छा लेखक है। मुझे लगता है कि एक्टर बनने की ख्वाहिश दिल से आती है। आपको खुद इस स्किल को तलाश करना होता है और सीखना होता है। उसने मेरे पास आकर कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक्टिंग करना चाहता हूं क्योंकि हर बार मेरी आपसे तुलना की जाएगी और मैं अपने आपको उस पोजिशन में देखना नहीं चाहता हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने फिल्म जीरो के बाद से अपने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि उनका नाम कई टॉप डायरेक्टर्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन शाहरुख ने आधिकारिक तौर पर अपनी किसी नई फिल्म को लेकर घोषणा नहीं की है। बता दें कि दिसंबर 2018 में रिलीज हुई जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER