बॉलीवुड / फिर साथ दिखे शाहरुख-सलमान, माधुरी दीक्षित के साथ सेल्फी वायरल

Zoom News : May 28, 2022, 07:56 AM
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। करण जौहर के लिए इस दिन को खास बनाने में बॉलीवुड सितारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। करण जौहर की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए और अभी भी पार्टी की तस्वीरें लगातार आती जा रही हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें आप सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देख सकते हैं।

एक ही फ्रेम में कई दिग्गज सितारे

सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान का शेड्यूल इतना टाइट रहता है कि दोनों साथ में बहुत कम ही नजर आते हैं, हालांकि करण जौहर की पार्टी में पहुंचना शायद दोनों के लिए इक्वली इंपॉर्टेंट था। इस तरह एक ही फोटो में आप माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, सलमान खान और गौरी खान को देख सकते हैं। एक ही फ्रेम में लीजेंडरी कलाकारों को देखना फैंस के लिए भी काफी एक्साइटेड करने वाला है।

सोशल मीडिया पर क्रेजी हो गए फैंस

इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई शाहरुख खान के साथ। एक अन्य यूजर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- सलमान खान बीच में खड़ा है, किंग हमेशा किंग ही होता है। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपनी बात लिखी है। कुछ जो सलमान खान के फैन हैं उन्होंने सलमान की तारीफ की और शाहरुख खान के फैंस ने SRK की तारीफ की।

'पठान' करेगी SRK की किस्मत का फैसला?

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लगातार कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान कई साल ब्रेक पर रहे हैं और अब वह एक और फ्लॉप फिल्म शायद अफॉर्ड नहीं कर पाएंगे। ऐसे में पठान का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करना बहुत जरूरी है। इसके अलावा करियर की डूबती नैया पार लगाने के लिए शाहरुख ने राजकुमार हिरानी का भी हाथ थामा है और दोनों मिलकर फिल्म 'डंकी' पर काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER