Cricket / पाकिस्तान की हार पर शमी ने लिए अख्तर से मजे, कहा 'इसे कहते हैं करमा'

Zoom News : Nov 13, 2022, 10:38 PM
Cricket | किस्मत की बदौलत फाइनल तक का सफर तय करने वाली पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड ने खिताबी मुकाबले में 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से रौंदा था, जिसके बाद भारतीय टीम और खासकर गेंदबाजों की जमकर किरकिरी हुई थी और इस दौरान फाइनल में पहुंचने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर लताड़ लगाई थी और अब फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी अपने आपको पाकिस्तान के क्रिकेटर्स की खिंचाई करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 

पाकिस्तान के खिताबी मुकाबले गंवाने के बाद टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा रहे मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर एक टूटे दिल वाली इमोजी पोस्ट की है, जिस भारतीय क्रिकेटर शमी ने कमेंट करते हुए लिखा, ''सारी ब्रदर, इस करमा कहते हैं।

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टी20 विश्व कप के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से शिकस्त देकर दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया। पाकिस्तान को आठ विकेट पर 137 रन पर रोकने के बाद इंग्लैंड ने 19 ओवर में पांच विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल किया। इंग्लैंड के लिए हरफनमौला बेन स्टोक्स ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER