मनोरंजन / उसने मेरी स्कर्ट पर हाथ रख दिया था, बॉन्ड फिल्म की अभिनेत्री का 'बड़े स्टार' पर आरोप

AMAR UJALA : Oct 13, 2019, 03:15 AM
Naomie Harris | जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने वाली अभिनेत्री नाओमी हैरिस ने एक बड़े स्टार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि एक बार ऑडिशन के दौरान एक 'बड़े स्टार' ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। अभिनेत्री के बताया कई बार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान इस तरह की चेष्टा करने वाले पुरुषों का सामना करना पड़ा। 

हैरिस ने बताया, "उसने अपना हाथ मेरी स्कर्ट में डाल दिया था। यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था। कास्टिंग डायरेक्टर, डायरेक्टर वहीं थे लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं कहा क्योंकि वह 'बड़ा स्टार' था। सबसे बड़ी दुखद बात ये है कि वो स्टार अब भी इंडस्ट्री में काफी रसूखदार है।" हालांकि हैरिस ने किसी का नाम नहीं लिया। 

हैरिस ने आगे कहा- "मुझे लगता है कि हम सब के पास दिमाग होता है। अगर हम इसका इस्तेमाल करें तो कई बार ऐसी परिस्थितियों से बाहर निकला जा सकता है। मर्द जानते हैं कि वो इस बर्ताव के बाद बचेंगे नहीं लेकिन वे ऐसा करने से पहले कभी नहीं सोचते।" हैरिस ने एन्ना स्केयर थियेटर स्कूल से पढ़ाई की है। उनके स्कूल से एक एजेंसी जुड़ी थी जिसके बाद उन्होंने ऑडिशन दिया और नौकरी मिल गई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में हैरिस एक बार फिर से नजर आने वाली हैं। वो फिल्म बॉण्ड गर्ल होंगी। उन्होंने बॉन्ड से पहले 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'No Time To Die' में डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी। वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल को दस्तक देगी। डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER