Viral News / Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं Shehnaaz Gill, फैंस करने लगे Sidharth Shukla संग शादी की बात

Zoom News : Jul 29, 2021, 06:04 PM
बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब शहनाज एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वो अपने हाल में हुए फोटोशूट को लेकर छाई हुई हैं। वैसे तो शहनाज बहुत से फोटोशूट कराती हैं, लेकिन इस बार सामने आया उनका फोटोशूट खास है। 

शहनाज का ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने किया है और उन्होंने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के किलर लुक को देखकर लोग अपना दिल हारते नजर आ रहे हैं। व्हाइट शर्ट और फ्लेयर्ड मल्टी कलर ट्राउजर के साथ बिखरी खुली जुल्फों में शहनाज का लुक वाकई दिलों को धड़काने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड चंकी ज्वैलरी भी कैरी की है। 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी इंद्रधनुष की तरह है।।।इसके रंगों के सामने आने के लिए बारिश और धूप दोनों की जरूरत होती है।।।लोगों की जिंदगी में इंद्रधनुष बनो।'  

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बीते दिनों एक और फोटोशूट वायरल हुआ था। वो भी डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने किया था। उस फोटोशूट में शहनाज गिल ब्लैक ब्लेजर और शॉर्ट्स में नजर आई थीं।   

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। शो में वो काफी चबी लुक में नजर आई थीं, वहीं अब शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना वजन बहुत ज्यादा घटाया है।  

बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में भी नजर आने वाली हैं। आखिरी बार वो बादशाह के साथ 'फ्लाई' गाने में नजर आई थीं, जिसकी शूटिंग कश्मीर में की गई थी। 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पोस्ट पर फैंस के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने तो बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है। फैन ने लिखा, 'धड़कन दिल की रुक जाती है, सांसे अक्सर थम जाती हैं, बहुत बुरी हालत होती है, जब सिड के सामने सना से शादी करने की बात आती है!' ऐसे में एक बार फिर फैंस शहनाज को सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ देखना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER