Entertainment / मिरर में देख खुद से प्यार करने लगीं शहनाज गिल, यूं दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन- देखें VIDEO

Zoom News : Jun 19, 2021, 09:29 PM
Entertainment | पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 13 के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए। अब शहनाज ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो माइकल जैक्सन के गाने पर जबरदस्त अंदाज दिखा रही हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मिरर के सामने खड़ी होती हैं और खुद को निहारत रहती हैं। थोड़ी देर बाद वो खुद को मिरर में देख प्यार करने लगती हैं। इस दौरान ब्रैकग्राउंड में माइकल जैक्सन का गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है। शहनाज गिल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को डेढ़ लाख के करीब देखा जा चुका है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में शहनाज गिल पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी। इससे इतर कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का 'फ्लाई' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह बादशाह के साथ दिखाई दी थीं। बता दें कि शहनाज गिल ने पंजाबी सिनेमा में तो पहचान बनाई ही थी, लेकिन बिग बॉस 13 के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER