Entertainment / स्टाफ मेंबर से सेंडल उतरवाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill, VIDEO VIRAL

Zoom News : Jun 24, 2021, 03:09 PM
Entertainment | 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा ही अपनी क्यूटनेस के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। लेकिन आज के दौर में सोशल मीडिया पर लोग प्यार देते हैं तो उन्हें गलती करने पर क्लास भी लगा देते हैं। इस बार शहनाज गिल ने एक ऐसी हरकत कर दी है कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

स्टाफ से उतरवाईं सेंडल 

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो  सामने आया है। जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। शहनाज इस वीडियो में ऐसी हरकत करती दिखीं कि लोग जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर से अपनी सेंडल उतरवाई है। देखिए ये VIDEO...

क्या है वीडियो में 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो में वो अपने किसी शूट के लिए टीम के साथ जाती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच शहनाज का एक स्टाफ मेंबर हाथ में चप्पल लिए शहनाज के पास आता है और अपने हाथों से शहनाज के पैर से सैंडल उतारता है और उन्हें स्लीपर पहनाता है। हम देचा सकते हैं कि यह शख्स शहनाज के दोनों पैरों की हील्स उतरता है और उन्हें स्लीपर पहनाता है। इसके बाद शहनाज आगे बढ़ जाती हैं। 

लोगों ने कहीं ऐसी बातें 

अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये जमकर वायरल हो रहा है। इसे सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब लोग कह रहे हैं कि शहनाज को घमंड हो गया है, तो कोई उन्हें याद दिला रहा है कि वह चप्पल पहनाने वाला भी इंसान ही है। कोई उन्हें जमीन पर लौटने की सलाह दे रहा है। 

बिग बॉस 13 से पाई पहचान

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। इस शो से उन्होंने न सिर्फ जबरदस्त पॉप्युलैरिटी पाई, बल्कि खुद को काफी ग्रूम भी किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER