बॉलीवुड / शहनाज गिल ने ब्लू ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, हॉट लुक हुआ वायरल - देखें....

Zoom News : Apr 13, 2021, 11:51 AM
बॉलीवुड | शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें वे फिर एक बार अपने लुक से फैन्स का दिल चुरा रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज काफी खूबसूरत दिख रही हैं। शहनाज ने जो तस्वीरें (Shehnaaz Gill Photos) शेयर की हैं, उसमें वे ब्लू कलर के आउटफिट और गले में एक नेकपीस के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन स्टार इमोजी जरूर बनाया है। शायद इस इमोजी के जरिये वे बताना चाहती हैं कि इन दिनों उनके सितारे कितने बुलंदियों पर हैं और वे कैसे आजकल एक सितारे की तरह चमक रही हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर अभी तक साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और हमेशा की तरह तस्वीरों पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक सोशल मीडिया यूजर ने शहनाज की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वे बहुत प्यारी लग रही हैं। तो एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘चमकते रहो'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आपका लुक हर पोस्ट में अलग होता है। भगवान आपका भला करे। तस्वीरें स्टनिंग हैं'। इस तरह शहनाज (Shehnaaz Gill In Blue Outfit) की फोटो पर प्यार भरे हजारों की संख्या में कमेंट्स देखने को मिले।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी बिग बॉस 13 में खूब जमी थी। दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को इतनी पसंद आई थी कि रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी वे उन्हें साथ देखना चाहते थे। टोनी कक्कड़ के गाने ‘शोना शोना' में भी सिद्धार्थ-शहनाज को देखा गया था। इस गाने में भी उनकी क्यूट नोंक-झोंक लोगों को काफी पसंद आई थी। खबरें तो कई बार ये भी उड़ चुकी हैं कि दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर दोनों ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER