बॉलीवुड / शहनाज गिल ने लेदर जैकेट में दिया किलर लुक, फैन्स बोले- यह तो क्राइम है...देखें Photos

Zoom News : Apr 07, 2021, 09:57 AM
बॉलीवुड | शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी तस्वीरों से फैन्स का दिल चुरा लेती हैं। वे अपने चाहने वालों के लिए आये दिन पोस्ट शेयर करती हैं। इसी बीच शहनाज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल होने लगी हैं, जिसमें उनका बड़ा ही किलर लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में शहनाज (Shehnaaz Gill Photos) हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में वे व्हाइट टॉप, लाइट ब्लू जींस और ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आईं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कुछ घंटे पहले ही अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है और महज कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट किया है, “सच्ची सच्ची बोलो ये अदाएं कहां से लाईं?”। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखना क्राइम है।' इस तरह से कोई शहनाज को ‘गॉर्जियस' कोई ‘स्वीट' तो कोई ‘स्टनर' बता रहा है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों व विडियो को मिनटों में वायरल कर देते हैं।

बात करें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Songs) के वर्क फ्रंट की तो इस समय उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। कुछ दिनों पहले ही वे बादशाह के साथ ‘फ्लाई (Fly)' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movies) दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को भी सिंगर (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER