क्रिकेट / 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर शिखर धवन ने किया मजेदार डांस, देख कर आप भी हंस पड़ोगे, वीडियो Viral

Zoom News : Dec 31, 2020, 09:25 AM
क्रिकेट | इन दिनों सोशल मीडिया पर सिंगर शहनाज गिल का एक डायलॉग 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे लेकर काफी वीडियो भी बनाए जा रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन ने भी इस ऑडियो डायलॉग पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

यशराज मुहाटे ने बनाया रीमिक्स

दरअसल यह डायलॉग बिग बॉस सीजन 13 के दौरान पंजाबी सिंगर शहनाज गिल ने बोला था। जिसे यशराज मुहाटे ने एक रैप के जरिए सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर दिया है। यशराज मुहाटे ने इससे पहले 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग के रैप वर्जन को सोशल मीडिया पर सबके सामने पेश किया था। जिसे लाखों की संख्या में पसंद किया गया।

शिखर धवन ने किया जबरदस्त डांस

शिखर धवन ने शहनाज गिल के 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' के रैप वर्जन पर अपने दो पैट डॉग के साथ जबरदस्त डांस किया है। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'तुहाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता'। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने की सराहना

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ अपने रिएक्शन दिए हैं। वीडियो को लेकर दोनों ही खिलाड़ियों ने शिखर की सराहना की है। उन्होंने वीडियो पर स्माइली इमोजी पोस्ट की है। इसके साथ ही शहनाज गिल ने भी वीडियो को पसंद किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER