UP / शिखर धवन ने खिलाया विदेशी पक्षियों को दाना, जिला प्रशासन करेगा कार्रवाई

Zoom News : Jan 24, 2021, 08:46 AM
वाराणसी। भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर क्रिकेटर शिखर धवन वाराणसी में आते हैं और विवादों में घिरे नजर आते हैं। वास्तव में, वाराणसी में नौका विहार के दौरान, उन्होंने विदेशी पक्षियों को एक अनाज खिलाया। हालांकि, बर्ड फ्लू को देखते हुए जिला प्रशासन ने ऐसा करना बंद कर दिया है। शनिवार को शिखर धवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया है और कार्रवाई के मूड में दिख रहा है।

जिला मजिस्ट्रेट कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिस नाव से शिखर धवन नौका विहार के लिए गए थे उस पर भी कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्होंने बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दूध पिलाना प्रतिबंधित है। लेकिन धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वह दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। इस मामले में, तस्वीर की जांच की जा रही है।

बता दें कि वाराणसी शिखर धवन ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में भी भाग लिया। इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब भी पहन रखा था। हालांकि, इसके बावजूद, कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। शिखर धवन की एक तस्वीर भी वायरल हुई है, जिसमें वह त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER